कपिल ने दीपिका को दिखायी अपनी बेटी की पहली झलक, ऐसा था दीपिका का रिएक्शन

बड़े ही लम्बे अरसे के बाद में कपिल शर्मा की जिदगी में खुशियों भरे पल आने लग रहे है और ये पल कही न कही उनकी जिन्दगी को गुलजार ही कर रहे है इस बात को भी तो मानना पड़ेगा. कपिल इसी वजह से काफी ज्यादा खुश भी तो दिखने लगे है. खैर इन सबसे अलग और ख़ास बात ये है कि कपिल की जिन्दगी में एक नन्ही सी गुडिया आ गयी है जिसे कपिल के फैन्स देखना चाह रहे है मगर कपिल अभी इस मूड में नही है कि वो सभी को उस नन्ही सी परी से मिलवाये

हाँ उन्होंने स्टार दीपिका पादुकोण की ख्वाहिश जरुर पूरी की और दीपिका को अपनी बेटी की एक झलक दिखाई है. दीपिका पादुकोण ने खुद इस बात पर सोशल मीडिया पर कमेन्ट करते हुए बताया है कि हाँ कपिल ने मुझे अपनी बेटी दिखायी है और वो बहुत ही ज्यादा प्यारी है.
दीपिका ने जैसे ही सोशल मीडिया पर लोगो को ये बात बतायी तो सभी के सभी लोग तुरंत कपिल के पीछे ही पड़ गये और कपिल से ये जिद करने लगे कि कपिल अब उन्हें भी बेटी से मिलवाए लेकिन अभी तक कपिल ने पूरी तरह से सस्पेंस रखा हुआ है क्योंकि इसका तो लाखो लोगो को इन्तजार था आखिर कपिल की बेटी एक बोर्न सेलेब ही है जिसके पिता की ख्याति हर तरफ फैली हुई है और यही वो कारण है जिसके चलते हुए कपिल की बेटी पर आज इतनी चर्चा हो रही है.

वैसे अभी तक किसी को भी इस बारे में मालूम ही नही था कि आखिर ये सब हो क्या रहा है? मगर कपिल जैसे जैसे अपडेट दे रहे है तो सबको पता भी चल ही रहा है. अब सब इसका इन्तजार कर रहे है कि कपिल कब अपने किसी सोशल मीडिया हेंडल पर उस नन्ही सी परी का फोटो डाले.

Comments